Tarak Mehta ka ooltah chashma में हुयी नये नट्टू काका की एंट्री, कौन है, जो नये नट्टू काका का किरदार निभाएंगे.

Tarak Mehta ka ooltah chashma new nattu kaka: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो में जेठालाल की दूकान में काम करने वाले नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक (Ghanshyam nayak) लगभग 9 महीने पहले TMOCK TV show को अलविदा कह चुके थे, इसका कारण था की उनकी कैंसर की बिमारी, जिसके बाद वो इस दुनिया को छोड़ चले गए.

Tarak Mehta ka ooltah chashma new nattu kaka

New nattu kaka in tarak mehta ka ooltah chashma

नट्टू काका यानी घनश्याम नायक के जाने के बाद लगभग 9 महीने पुरे होने के बाद, इस टीवी शो के मेकर्स नये नट्टू काका को सामने लेकर आये है, नये नट्टू काका के रूप में काम करने वाले एक्टर एक जाने-माने एक्टर रह चुके है, हाल ही मे तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर आसीत मोदी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकरी दी और बताया की अब नट्टू काका के किरदार के रूप में गुजराती इंडस्ट्री के जानी-मानी हस्ती किरण किरण भट्ट (Kiran Bhatt) नज़र आयेंगे.

शॉ के प्रोडयुसर आसीत मोदी ने इस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए, अपने टीवी शॉ फैंस को एक मैसेज भी साझा किया. उन्होंने कहा की इतना टाइम तक आपने नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक जी को इतना प्यार दिया, इसके लिए मै आपका तहे दिल से शुक्र गुज़ार हूं. और यही प्यार हमारे नट्टू काका पर भी बनाये रखे.

तारक मेहता टीवी शो की Trp हो रही थी डाउन

तारक मेहता टीवी शो मे दया बेन के जाने के बाद शो की trp धीरे-धीरे गिरने लगी थी, लेकिन जैसे तैसे करके शो के मेकर्स ने सब कुछ संभाल लिया था. नट्टू काका के जाने के बाद भी कुछ ऐसा ही हाल हो रहा था, लेकिन नए नट्टू काका के आने की न्यूज़ से फैंस काफी खुश है, और उन्हें इस बात की ख़ुशी है की उन्हें अब कुछ नया और मजेदार देखने को मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.