Raftaar and Komal Vohara Divorce: रैपर रफ़्तार ले रहे शादी के 6 साल बाद तलाक,जाने पत्नी कोमल ने क्या कहा.

Rftaar and Komal Vohra Divorce: रैपर रफ्तार (Rapper Raftaar) ने कोमल वोहरा (Komal Vohra) से साल 2016 में शादी हुयी थी. अब दोनों पति-पत्नी तलाक लेना कहते हैं. साल 2020 में उन्होंने तलाक की अर्जी दाखिल की थी, रफ़्तार और कोमल दोनों काफी समय से अलग-अलग रह रहे हैं.

Raftaar and Komal Vohara Divorce:

Raftaar and Komal Vohara Divorce News hindi

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोज़ किसी की शादी होती है, तो रोज किसी की शादी टूटती है, रोजाना कोई ना कोई तलाक की खबराती ही रहती है. हाल ही में मशहूर रैपर रफ़्तार सिंह और उनकी पत्नी के अलग होने की न्यूज़ सामने आ रही है. रफ्तार सिंह (Rapper Raftaar) अब अपनी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) से तलाक (Divorce) लेने का निर्णय बना चुके है.शादी के 6 साल बाद ना जाने ऐसा क्या हुआ की अब दोनों अलग होना चाहते है.

साल 2016 में दोनों ने शादी की थी, और शादी के लगभग 6 साल बाद अब अलग हो रहे है, दोनों ने 2020 में तलाक की अर्जी लगायी थी, लेकिन कोरोना काल के कारण दोनों अलग नहीं हो सके. कुछ रिपोर्ट्स के हिसाब से अब दोनों अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ना चाहते है. रफ़्तार सिंह और उनकी पत्नी कोमल वोहरा ने एक दुसरे को सोशल मीडिया पे अनफॉलो कर दिया है, इतना ही नहीं दोनों ने अपने इन्स्टा अकाउंट से अपनी शादी के तस्वीरे भी डिलीट के डाली है.