तारक मेहता टीवी शो में अब नही दिखेंगे शैलेश लोढ़ा, एक्टर के शो छोड़ने का कारण कर देगा हैरान.

Taarak mehta ka ooltah chashmah Show News: इंडिया के सबसे पोप्युलर एंटरटेनमेंट टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा द्वारा इस टीवी शो को छोड़ने की खबरे काफी लम्बे समय से आ रही थी. लेकिन अब निश्चित हो चूका है, की शैलेश लोढ़ा अब टीवी शो को सच में छोड़ने वाले है. आइये जानते है क्या रही है बड़ी वजह.

Taarak mehta ka ooltah chashmah Show News hindi. शैलेश लोढ़ा क्यों छोड़ रहे टीवी शो

तारक मेहता के तारक क्यों छोड़ रहे इस टीवी शो को

Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah टीवी शो में खुद तारक मेहता ही मतलब की एक्टर शैलेश लोढा (Shailesh lodha) इस टीवी शो को अब छोड़ना चाहते है, और अब वो छोड़ भी रहे है. पिछले लम्बे टाइम से इस टीवी शो के मेकर्स शैलेश लोढ़ा को समझाने की काफी कोशिस कर रहे थे, लेकन अब उन्होंने निश्चित कर लिया है की वो इस टीवी शो को छोड़ देंगे. इस न्यूज़ के कारन फैन्स भी काफी हताश है, लेकिन क्या रही है इसकी बड़ी वजह.

शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता टीवी शो को छोड़ने का सबसे बड़ा कारण है, उनका खुद का शो “वाह भाई वाह” जिसके लिये शैलेश को तारक मेहता टीवी शो के प्रोड्यूसर आसीत मोदी उन्हें इजाजत नहीं दे रहे थे. ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट भी सामने आयी है, जिसके हिसाब से आसीत मोदी ने सभी एक्टर्स के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया है जिसमे उनकी ये शर्त है, की जब तक एक्टर्स तारक मेहता टीवी शो कर रहे है , तब तक वो कोई और दूसरा काम नहीं कर सकते है. भले ही टीवी शो की शूटिंग महीने के 15 दिन ही क्यों ना हो.

इस कारण के चलते शैलेश ने इस टीवी शो को छोड़ने का निर्णय लिया है, क्योंकि अब वो इस कॉन्ट्रैक्ट के साथ काम नही करना चाहते है. अब से शैलेश लोढ़ा “wah bhai wah” टीवी शो में दिखाई देने वाले है. इस कॉन्ट्रैक्ट के कारण शैलेश को कोई काम और काम करने की इजाजत नही थी, इसीलिए मजबूर होकर उन्होंने इस टीवी शो को अब छोड़ दिया है. यही कारण था जिसकी वजह से पुराने टप्पू ने भी इस शो को छोड़ दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.