क्या मिका दी वोहटी शो में पूरी प्लानिंग पहले से थी, विनर बनकर भी आकांक्षा नहीं बनेगी दुल्हनियां.

Mikka di vohti winner akanksha puri: पिछले काफी लम्बे टाइम से स्टार भारत का टीवी शो “मिका दी वोहटी” सुर्ख़ियों में बना हुआ था, मिका के फैन्स ये जानने को काफी उत्सुक थे, की आखिर मिका सिंह की दुल्हनिया कौन होगी. जब मिका दी वोहटी टीवी शो का फिनाले हुआ तो उसमे आकांक्षा पूरी ने बाकी सब लड़कियों को हराकर जीत हासिल की थी. इसके बाद ये बात भी काफी फ़ैल गयी की अब जल्द ही मिका सिंह और आकांक्षा पूरी शादी करेंगे, लेकिन अब ऐसा कुछ भी होता दिखाई नहीं दे रहा, और आकांक्षा पूरी को किया जा रहा है, खुब ट्रोल.

mika di vohti tv show reality. mika di vhoti winner kaun hai.

क्या मिका दी वोहटी शो में सब कुछ पहले से निश्चित था?

2 बार बिग बॉस में जा चुकी आकांक्षा पूरी मिका सिंह की दुल्हनियां बनने के लिए “मिका दी वोहटी” टीवी शो में पंहुची थी, इतना ही नहीं उन्होंने बाकी सभी कंटेस्टेंट को हराकर जीत भी हासिल कर, जीसके बाद मिका सिंह आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की संगीत और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन भी किया गया था. इसके बाद आकांक्षा पूरी ने मिका सिंह के लिए डांस भी किया था. लेकिन अब फैन्स कह रहे है, की यह सब तो पहले से ही प्लान था, मिका सिंह पहले से ही आकांक्षा पूरी से शादी करना चाहते थे, बाकी सब लड़कियों को शो में लाना तो बस एक दिखावा था.

आकांक्षा पूरी क्यों हो रही ट्रोल?

आकांक्षा पूरी के विजेता बनने के बाद लोगों को लग रहा था की अब जल्द ही मिका सिंह आकांक्षा से शादी कर लेंगे, लेकिन फिनाले के बाद उन्होंने कोई शादी नहीं की है. फैन्स ने कहा की हमें पहले से ही लग रहा था, की ये शो सिर्फ दिखावे के लिए ही मिका सिंह किसी भी लड़की से शादी नहीं करेंगे.

आकांक्षा पूरी और मिका सिंह मिका दी वोहटी शो में पहली बार नहीं मिले थे, बल्कि वो पहले से एक दुसरे को जानते थे. मिका सिंह ने आकांक्षा पूरी के साथ पहले कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रखी है. इतना ही हाल ही में एक विडियो भी वायरल हुआ है, जिसमे मिका सिंह और आकांक्षा पूरी गुरूद्वारे में एक साथ बैठकर आशीर्वाद ले रहे है, जिसमे उनके परिवार वाले भी उनके साथ दिखाई दे रहे है. इस विडियो को देख फैन्स को लगा की मिका सिंह आकांक्षा के साथ शादी करने वाले है, लेकिन आपको बता दें उनका ये विडियो भी काफी पहले का और पुराना है.

मिका दी वोहटी शो को यूट्यूब पर भी जमकर ट्रोल किया गया?

ट्विटर पर दीपक सिंह कुशवाहा नामक अकाउंट ने एक पोस्ट साझा करते हुआ कहा की मैंने तो एक महीने पहले ही इस शो की सच्चाई बता दी थी “वाह मिका सिंह तुमने और तुम्हारी टीम ने मिलकर औडीयन्स को बेवकूफ बना दिया.” यूट्यूब पर एक महीने पहले एक विडियो वायरल हुयी थी, जिसमे मिका दी वोहटी टीवी शो को खूब धोया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.