सलमान खान से मिलने पंहुचे ‘Liger’ के एक्टर विजय देवराकोंडा, सेट पर पंहुचते ही सब चौक गए.

भारतीय सिनेमा के एक बड़ी फिल्म Liger अब जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म के मेकर्स फिल्म के प्रमोशन के लिए लगातार काम कर रहे है, हाल ही में लाइगर फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी टीम के साथ सलमान खान से मिलने Godfather के सेट पर पंहुचे थे. पूरी टीम को देख सलमान खान (Salman Khan) भी चौक गए. आइये जानते है, पूरी रिपोर्ट.

liger actor Vijay Deverakonda meets salman khan news hindi

मशहूर डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित एक्टर विजय देवरकोंडा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। माइक टायसन ‘लाइगर’ से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर और दो सिंगल्स – kidi Pakdi and Waat Laga Denge ने फिल्म के प्रचार और उम्मीदों को कई गुना बढ़ा कर रख दिया है, और इसे भारतीय सिनेमा की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बना दिया है। दूसरे दिन, विजय देवरकोंडा और लाइगर की टीम मुंबई के एक मॉल में पंहुची थी, और इस कार्यक्रम में भारी भीड़ शामिल हुई, जिसने बॉलीवुड प्रेस को काफी चकित कर दिया।

फिल्म की टीम मेगास्टार चिरंजीवी के गॉडफादर के सेट भी गयी थी। गॉडफादर की टीम चिरंजीवी के लिए एक विशेष गाने की शूटिंग कर रही थी, और सलमान खान भी वही विशेष सेट पर थे। उन्होंने अपनी फिल्म के लिए दोनों सुपरस्टार्स का आशीर्वाद लिया है। दोनों सुपरस्टार्स ने टीम को शुभकामनाएं दीं। पुरी कनेक्ट्स की सहायता से इस फिल्म का प्रोडक्शन बॉलीवुड के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा एक साथ मिलकर किया जा रहा है।

पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता मिलकर फिल्म को बड़े पैमाने पर नियंत्रित कर रहे हैं। फिल्म में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देश पांडे और गेटअप श्रीनू बाकी एक्टर भी फिल्म में अपना महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.