Kartik Aaryan New Movie: एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन दिखेंगे एक साथ, जल्द आ रही नयी फिल्म.

Kartik Aaryan and Kriti Sanon New Movie: फिल्म लुका छुपी के एक्टर और एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और कृति सेनन एक बार फीर से साथ काम करने को तैयार है. इस बार इन दोनो की नयी फिल्म फरवरी 2022 में रिलीज़ होने की उम्मीद है. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन इन दोनों स्टार्स की जोड़ी का हमेशा ही फैन्स से काफी प्यार मिलता है, आशा है, इनकी 2023 में आने वाली नयी फिल्म भी धमाल मचाएगी. आइये जानते है, नयी फिल्म से जुडी कुछ जानकारी.

Kartik Aaryan and Kriti Sanon New Movie Shazada

Kartik Aaryan and Kriti Sanon New Movie Shazada

अगर शहजादा मूवी की कहानी की बात की जाए तो आपको बता दे की यह फिल्म अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े स्टारर आल्हा वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की नयी फिल्म शहजादा जो की 2022 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट 2022 से बदलकर 2023 में वैलेंटाइन सीजन में रख दी है. फिल्म की शूटिंग हाल ही में भारत और मॉरीशस में चल रही है. अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो फिल्म की कहानी में आपको खूब कॉमेडी और एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी में 2 नवजात बच्चो के जन्म के बाद उनके एक दुसरे से बदले जाने पर उनके भाग्य में हुए बदलाव की कहानी को दिखाया गया है.

अगर इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की बात की जाए तो इसमें आपको कृति सनोन, कार्तिक आर्यन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, अंकुर राठी, सनी हिंदुजा, सचिन खेडेकर, अली असगर, शालिनी कपूर देखने को मिलेंगे. इस फिल्म के लेखक हुसैन दलाल और डायरेक्टर रोहित धवन है.

यह भी पढ़े: अक्षय और इमरान हाश्मी दिखेंगे एक साथ, जल्द आ रही नयी फिल्म.

Leave a Reply

Your email address will not be published.