Jio का 666 के 3 महीने वाला प्लान 200 रूपये सस्ता, जाने कैसे मिलेगा फायदा.

Jio Recharge Plan News: इंडिया में सितम्बर 2016 में रिलायंस जिओ के लॉन्च होने के बाद से बाकी टेलिकॉम कंपनियों की तो छुट्टी हो गयी थी. जिओ के रिचार्ज प्लान्स बाकी कंपनियों के रिचार्ज प्लान की तुलना में यूजर के लिए काफी सस्ते है. जिओ के तीन महीने वाला रिचार्ज प्लान जिसकी कीमत 666 रूपये है, अब उसमे ग्राहक को पुरे 200 रूपये की छुट मिल रही है. जाने कैसे मिलेगा आपको फायदा.

Jio के 666 रूपये वाले रिचार्ज प्लान में क्या-क्या मिलता है?

Reliance जिओ का 666 का रिचार्ज प्लान जो जियो रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला जिओ रिचार्ज प्लान है. JIO के 666 रूपये के इस रिचार्ज plan की वैधता (Validity) 3 महीने लगभग 84 दिन की है. जिओ के इस रिचार्ज में ग्राहक को JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud जैसे फ्री सर्विस मिलती है.

इसी plan में अगर डाटा पैक की बात की जाए तो यूजर को रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलता है, और अनलिमिटेड कॉल्स के साथ-साथ रोजाना 100 फ्री sms भी मिलते है. लेकिन जिओ के 666 रूपये के इस रिचार्ज प्लान के लिए हाल ही में एक ऑफर चल रहा है, जिसमे यूजर अपने 666 के रिचार्ज पर 200 रूपये की छुट ले सकटा है, लेकिन कैसे आइये आगे जानते है.

Jio के 666 रूपये वाले रिचार्ज पर 200 की छुट कैसे मिलेगी?

जिओ के 666 के रिचार्ज पर वैसे तो जिओ आपको कोई छुट नहीं देता है, लेकिन फीर भी एक ऑफर चल रहा है, जिसके तहत आप 200 की छुट ले सकते है.

अगर आप जिओ 666 का रिचार्ज Amazon pay से करते है, तो आपको 666 के रिचार्ज पर 200 की छुट मिल जाती है, लेकिन इसके लिए आपका अमेज़न पे का अकाउंट नया होना चाहिए. जिस पर आप पहली बार रिचार्ज कर रहे हो. इतना ही नही इसके अलावा आपको 25 रूपये का कैशबैक भी मिलता है. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अमेज़न पे की सबसे पालिसी को फॉलो करना होगा.

अगर आपने अभी तक अमेज़न पे का अकाउंट नहीं बनाया है, तो आप इस लिंक पर जाकर अपना अकाउंट बना सकते है. अमेज़न पे के इस लिंक से अकाउंट बनाने से आपको कुछ अतिरिक्त फायदे भी मिल जाएंगे.

यह भी पढ़े: 2022 में जल्द इन शहरों में आ रहा 5G नेटवर्क, जानें आपके शहर में कब आएगा.

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.