IQOO 9T 5G इंडिया में लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और विशेषताएं.

IQoo 9t Smartphone launch in india: इंडिया में 5G के साथ नये-नये स्मार्टफ़ोन्स भी लॉन्च हो रहे है. इसी कड़ी में आज भारत में IQOO 9 का नया अपग्रेड IQOO 9T लॉन्च होने जा रहा है. इंडिया में लॉन्च होने जा रहे नये समरतफ़ोन की कीमत (Price) क्या होगी? और इस स्मार्टफोन की Specifications और features क्या होंगे? इससे जुडी पूरी जानकारी हम इस आर्टिकल में जानेंगे.

IQoo 9t Smartphone specifications, features, price news hindi.

IQOO 9T स्मार्टफ़ोन की कीमत, विशेषताए और फीचर

iQOO ने पहले 9 सीरीज को इंडिया में लॉन्च किया था और अब IQOO की न्यू लॉन्चिंग 9T इस सीरीज में एक अपग्रेडेड वर्जन है. इससे पहले, iQOO ने चीन में 10 सीरीज को आधिकारिक बनाया था. विशेष रूप से, iQOO 10 का डिज़ाइन iQOO 9T के समान दिखता है. आने वाले स्मार्टफोन के iQOO 10T का रीब्रांडेड वर्जन होने की उम्मीद है. हालांकि इस बारे में कंपनी की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

वैसे तो इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कंपनी ने कुछ सपष्ट नहीं बताया है. लेकिन टिपस्टर्स के द्वारा फ़ोन की कीमत लीक कर दी गयी है. मीडिया रिपोर्टस के हिसाब से iQOO 9T को दो रैम वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें एक 8GB और एक 12GB वैरिएंट शामिल है. भारत में 8GB वेरिएंट की Price 49,999 रुपये तक हो सकती है. वही दुसरे 12GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 54,999 रुपये तक होने की उम्मीद है. iQOO 9T दो रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा, जिसमें अल्फा और लीजेंड (Alpha and Legend) को सम्मिलित किया गया है.

iQOO 9T: स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

  • IQOO 9T में 6.78-इंच की Full HD स्क्रीन होने की बात सामने आई है.
  • इसमें 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज होगी.
  • स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी आएगी.
  • स्मार्टफोन की बेकसाइड ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 12-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल है.
  • सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सेल का होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.