Angel One दे रहा अमेज़न और फ्लिप्कार्ट से हजारों की फ्री शॉपिंग का मौका, जाने कैसे मिलेगा.

Online Earning and Free Shopping: अगर आप भी ऑनलाइन फ्री शॉपिंग करना चाहते है, तो आज हम आपके लिए लेकर आये है, एक ऐसी शानदार एप्लीकेशन जिसमे आपको Amazon और Flipkart जैसी शॉपिंग साइट्स पर फ्री शॉपिंग करने के लिए कैशबैक मिलता है. ये कैशबैक कूपन वास्तव में रियल मनी होती है. आइये जानते है, आप कैसे लेंगे हजारों के कैशबैक कूपन.

Online free shopping offer

Angel One Free Demate Account Reffer & Earn Offer

दोस्तों आपने Angel One एप का नाम तो सुना ही होगा, जो की ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए आपको डीमेट अकाउंट ओपन करने का ऑप्शन देता है. लेकिन हमें तो सिर्फ रेफर और अर्न ऑप्शन पर ध्यान देना है. इस रेफर और अर्न ऑफर में हिस्सा लेने के लिए आपको Angel one app पर अकाउंट ओपन करना होगा, जो की एक Verified app है.

अकाउंट ओपन करने के आपको अपने अकाउंट में किसी भी तरह की कोई ट्रेड करने की जरूरत नही है. अकाउंट ओपन करते ही आप सीधा रेफर और अर्न ऑप्शन पर जा सकते है. अगर आप किसी एक यूजर को रेफर करते है, तो आपको 150 से लेकर 700 रूपये इंस्टेंट मिल जाते है, यानी आपको 150 तो कम से कम मिलेंगे ही.

इस पैसे से आप ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते है, रिचार्ज कर सकते है, कोई भी बिल भर सकते है या और भी किसी अलग काम के लिए इस्तेमाल करे सकते है.

Angel One एप में अकाउंट कैसे बनाये?

  • एंजल वन एप में अकाउंट बनाने के लिए आपको सबसे पहले निचे दिए गए पर क्लिक करना है,
  • इसके बाद आपको अपना पूरा नाम, फ़ोन नंबर और रेफ़र कोड डालना होगा, ध्यान रहे आपको रेफर कोड का इस्तेमाल निश्चित रूप से करना है, नही तो आपको रेफर और अर्न ऑप्शन देखने को नही मिलेगा.
Refferal Code: M773031
  • इसके बाद आपको OTP डालकर अपने एप में रजिस्टर कर लेना है.
  • इसके बाद आपको अपने पैन कार्ड, आधार कार्ड से जुडी कुछ जानकरी डालनी है. यह एप SEBI के निर्देशानुसार काम करता है, तो यह पूरी तरह से सुरक्षित है.
  • जैसे ही आप अपने डाक्यूमेंट्स अपलोड करके KYC वेरीफाई कर लेते है, उसके बाद आप सीधा रेफर और अर्न ऑफर का इस्तेमाल कर सकते है.

Angel One एप में रेफर और अर्न का इस्तेमाल कैसे करे?

एंजल वन एप में रेफर और अर्न से पैसे कमाने के लिए आपको अपना रेफर लिंक निकाल लेना है, और फीर अपने लिंक से अपने परिवार वालों या अपने दोस्तों को जॉइन करवाना है, जैसे ही वो आपके लिंक से अकाउंट बनायेंगे आपको कुछ ही मिनटों में कैशबैक वाउचर मिल जाएगा जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग के लिए बिल पेमेंट या रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकते है.

एंजल वन एप में आपको रेफर और अर्न से पैसे कमाने के लिए एक भी रूपये खर्च करने की जरूरत नही है, आप बिना इन्वेस्टमेंट घर बैठे हजारों रूपये कमा संकते है, या हजारों रूपये की शॉपिंग कर सकते है.

About Content:-

This information is not written for the purpose of misleading anyone, the purpose of any article on our website is not to give false information to readers.
5/5 - (2 votes)