Highest Tax payer: अक्षय कुमार है सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता, इनकम टैक्स विभाग ने किया सम्मानित.

2022 Highest tax payer Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे एक्टिव एक्टर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अलग ही नाम दर्ज करके रख दिया है, अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर बन चुके है. इतना ही नही खुद इनकम टैक्स विभाग ने अक्षय कुमार को ‘सम्मान पत्र’ देकर उन्हें सम्मानित किया है, और उनकी खूब सराहना की है. आइये जानते है पूरी जानकारी

akshy kumar highest tax payer in india news hindi.

Akshay kumar became highest Tax payer in india

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार की आये साल 4-5 फिल्मे तो रिलीज़ होती ही है, फिल्मों में किरदार निभाने के लिए अक्षय कुमार फिल्म मेकर्स से मोटी फीस लेते है. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पृथ्वीराज के लिए 60 करोड़ की फीस ली थी. नॉर्मली अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के लिए 100 करोड़ से ज्यादा ही फीस लेते है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म मिशन सिंडरेला के लिए 135 करोड़ की फीस की मांग की थी.

अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर बन चुके है, इतना ही नहीं अक्षय कुमार विज्ञापन के लिए 8-10 करोड़ की फीस की मांग करते है. अक्षय कुमार सबसे ज्यादा फीस चार्ज ह नहीं करते बल्कि वो सबसे ज्यादा टैक्स भी भरते है. क्या आप जानते है 2018 में अक्षय कुमार दुनिया में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले सातवे एक्टर बन चुके थे.

akshy kumar highest tax payer india certifictae

अक्षय कुमार ने कितने टैक्स का भुगतान किया है?

हाल में 2022 में अक्षय कुमार द्वारा भरे गए टैक्स की जानकारी अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आई है, लेकिन इंडिया में इनकम टैक्स विभाग ने इस बात को सपष्ट कर दिया है, की फ़िल्मी जगत में अक्षय कुमार ने ही सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान किया है. 2017 में भी अक्षय कुमार ने 29.5 करोड़ का टैक्स भरकर Highest tax payer की सूचि में अपना नाम दर्ज कर लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.