KGF को टक्कर देने आ रही उपेन्द्र की फिल्म “Kabzaa”, अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री भी बॉलीवुड से आगे.

KGF फिल्म के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की नई फिल्म कब्जा इस फिल्म को टक्कर दे सकती है। यह फिल्म दिसंबर 2022 में रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में उपेंद्र और सुदीप जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नजर आएंगे। हाल ही में रिलीज हुए टीजर ने इस फिल्म को लेकर लोगों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं.

kabzaa movie

2022 Kabzaa Movie Story Review

Teaser Review: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में जल्द ही एक और नई धमाकेदार फिल्म आने वाली है, जिसका नाम है “कबजा”। जिसके टीजर ने आते ही सभी का दिल जीत लिया. इसका पहले कभी कोई विशेष प्रचार नहीं हुआ। जनता को पता भी नहीं था कि ऐसी फिल्म भी बन रही है और फौरन आए इस टीजर को इतना प्यार मिल गया. फिल्म के टीजर को देखकर लग रहा है कि कब्जा फिल्म केजीएफ से मिलती जुलती हो सकती है।

Story/Plot: कब्जा फिल्म में अभिनेता उपेंद्र मुख्य भूमिका में हैं। तो यकीन मानिए ये फिल्म KGF से अलग होगी. वैसे अगर प्लॉट की बात करें तो गैंगस्टर की कहानी और फिल्म का दौर 1942 से 1948 के बीच का होगा। फिल्म की कहानी में स्वतंत्रता सेनानियों पर हमले होते हैं। उन्हें बंदी बना लिया जाता है, जिसमें एक स्वतंत्रता सेनानी का बेटा भी माफिया की दुनिया में फंस जाता है, और फिर शुरू होता है। इतिहास बदलने वाली यात्रा।

Expectation: अगर फिल्म की कहानी दमदार रही तो यह फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी। अगर इस फिल्म की कहानी केजीएफ से बेहतर होगी और फिल्म में एक्शन जबरदस्त होगा तो इसमें कोई शक नहीं कि यह फिल्म केजीएफ को भी पीछे छोड़ सकती है।

2022 Kabzaa Movie Teaser (trailer soon)

Rate this post